Home » Informal Letters » शादी में अपना अनुभव साझा करते हुए अपने मित्र को पत्र लिखें – Write A Letter To Your Friend Sharing Your Experience Of Attending A Wedding in Hindi

शादी में अपना अनुभव साझा करते हुए अपने मित्र को पत्र लिखें – Write A Letter To Your Friend Sharing Your Experience Of Attending A Wedding in Hindi

दिनांक: __/__/____
प्रिय _______,
मुझे आशा है कि यह पत्र आपको भरपूर स्वास्थ्य में पायेगा। मैं यहां अच्छा कर रहा हूं।
मैंने हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी में शिरकत की। इसके अलावा, मैं आपको कुछ लिखना चाहता था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको लिखूंगा। युगल ने जो विषय चुना वह पर्यावरण था। सभी जरूरी बातों का ध्यान रखा गया। उन्होंने पहले से ही एक विशाल गड्ढे की व्यवस्था कर ली थी, जहां वे सभी बायोडिग्रेडेबल कचरे को डालेंगे। और वह वास्तव में प्रभावशाली था।
उन्होंने एक और अभिनव काम किया। सभी सजावट फूलों से की गई थी, उन्हें पहले से ही पता था कि बहुत सारी बर्बादी होगी। इसलिए उन्होंने सुनिश्चित किया कि उनके पास पर्याप्त जगह हो। शादी के कार्यक्रम दिन में आयोजित किए गए, न कि शाम को। इससे यह सुनिश्चित हो गया कि वे पूरे कार्य के लिए बहुत अधिक बिजली का उपयोग नहीं कर रहे हैं।
व्यवस्थाएं इतनी उज्ज्वल और चकाचौंध थीं कि हमें यह बिल्कुल भी नहीं लगा कि बाद में समारोहों का संचालन करना आवश्यक था। बहरहाल, समारोह अच्छे से चल रहे थे और सभी ने इसका भरपूर आनंद उठाया।
मुझे बताएं कि आप शहर में कब वापस आ रहे हैं, हमें एक साथ बहुत सारी गतिविधियों की योजना बनानी है।
सादर,
___________ (नाम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *