Home » Informal Letters » अपने दादाजी को छुट्टी के दौरान आने और आपके साथ रहने के लिए पत्र – Write a Letter to Your Grandfather Asking Him to Come and Stay with You During Vacation in Hindi

अपने दादाजी को छुट्टी के दौरान आने और आपके साथ रहने के लिए पत्र – Write a Letter to Your Grandfather Asking Him to Come and Stay with You During Vacation in Hindi

दिनांक: __ /__ /____ (तारीख)
_____ से,
प्रिय _______,
आशा है आप अच्छे होंगे। मैं यहां अच्छा कर रहा हूं।
मैं यह पत्र यह सुनिश्चित करने के लिए लिख रहा हूं कि आप अच्छे स्वास्थ्य में हैं। मैं यहां अच्छा कर रहा हूं। मैं वास्तव में तुम्हें यहाँ याद करता हूँ। बड़ा होना और जिम्मेदारियों के साथ जीना एक रोलर कोस्टर है। मुझे यहां बहुत सारी चीजों का सामना करना पड़ता है और किसी तरह मैं अकेला महसूस करता हूं।
मुझे उम्मीद है कि आप अपनी _________ (दवाएं) समय पर ले रहे हैं और आप अपने आहार पर भी ध्यान दे रहे हैं। मैं चाहता हूं कि आप मेरी छुट्टी के दौरान यहां आएं और यहां एक ________ (सप्ताह/माह) के लिए रहें। मैं बचपन से हमेशा तुम्हारे साथ रहा हूं और मैं केवल कुछ और समय तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं। मेरे पास ________ (छुट्टी का महीना) के महीने में मेरी _________ (गर्मी / सर्दी / दिवाली / कोई अन्य) छुट्टियां होंगी।
जब आप यहां होंगे, तो मैं भावनात्मक रूप से बेहतर और अधिक आराम महसूस करूंगा। मैं काफी थक चुका हूं और किसी तरह मुझे आपको रिचार्ज करने की जरूरत है। आपकी उपस्थिति ही मुझे हल्का करती है और मुझे लगता है कि ऐसा करने के लिए यह छुट्टी सबसे अच्छी होगी।
मुझे आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार रहेगा।
आपका प्यार,
________ (नाम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *