Home » Complaint Letters » स्कूल ट्रांसपोर्ट में ज़रुरत से ज़्यादा भीड़ होने पर प्रिंसिपल को शिकायत करते हुए पत्र – Complaint Letter to Principal Regarding Overcrowded School Authorized Transport in Hindi

स्कूल ट्रांसपोर्ट में ज़रुरत से ज़्यादा भीड़ होने पर प्रिंसिपल को शिकायत करते हुए पत्र – Complaint Letter to Principal Regarding Overcrowded School Authorized Transport in Hindi

सेवा में,
प्रधानाचार्य जी,
_________ (विद्यालय का नाम),
_____________ (पता)
दिनांक: __ /__ /____
विषय : भीड़भाड़ वाली बस के संबंध में शिकायत
आदरणीय महोदय/महोदया,
आदरपूर्वक, मेरा नाम _________ (नाम) है जो आपके विद्यालय की कक्षा ________ (कक्षा) में पढ़ रहा है, जिसका रोल नंबर __________ (रोल नंबर) है।
उचित सम्मान के साथ, मैं यह बताना चाहूंगा कि मैंने _______ (पिछले सप्ताह/माह/वित्त वर्ष) से ​​बस/वैन सुविधा का विकल्प चुना है और मेरा मार्ग संख्या _____ (मार्ग/बस संख्या) है। मेरा पिकअप पॉइंट ________ (पिकअप पॉइंट) है और पिकअप टाइम ________ (पिकअप का समय) है।
मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि जब मैं सुबह-सुबह बस में चढ़ता हूं तो बस/वैन में पूरी तरह से भीड़ होती है, जिससे सीटों की अनुपलब्धता होती है। इसके अलावा, कुछ मामलों में, खड़े होने के लिए भी जगह नहीं होती है जो यात्रा को बहुत असुविधाजनक और थका देने वाला बना देती है। किसी भी तरह इससे चोट लग सकती है। _______ (अपनी शिकायत का उल्लेख करें)।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया इस मुद्दे पर गौर करें और इसके संबंध में एक निगरानी सत्र शुरू करें। आपकी तरह की प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं।
आपका _____________ (सच्ची/ईमानदारी से/ईमानदारी से)
_______ (नाम),
______________ (कक्षा)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *