Home » Informal Letters » अपने मित्र को जन्मदिन की पार्टी के बारे में बताते हुए पत्र लिखें – Write A Letter To Your Friend Telling Him About The Birthday Party in Hindi

अपने मित्र को जन्मदिन की पार्टी के बारे में बताते हुए पत्र लिखें – Write A Letter To Your Friend Telling Him About The Birthday Party in Hindi

दिनांक: __/__/____
से _______,
नमस्ते मेरे प्यारे दोस्त! मुझे उम्मीद है कि आप अच्छा कर रहे हैं।
मैं यह पत्र इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि मैंने वास्तव में आपको अपने जन्मदिन पर याद किया। मैं आपके साथ जश्न मनाना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से, आप उपलब्ध नहीं थे। लेकिन वैसे भी यह ठीक है। मैंने सोचा था कि मैं तुम्हें सब कुछ लिखूंगा।
इस साल मैं 16 साल का हो गया, मैंने अपने फार्महाउस पर एक पार्टी रखी। बहुत सारे दोस्त थे, और उन्होंने फार्महाउस को सजाने में मेरी मदद की। हमारे पास ड्रिंक और खाना भी था। पर्याप्त खेल थे जो आयोजित किए गए थे और यह एक अद्भुत दिन था। सभी व्यवस्थाओं से खुश थे।
इसके अलावा, हमने एक नृत्य प्रदर्शन भी किया था। यह चकाचौंध करने वाला था। सभी लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। यहां तक ​​कि मैंने किया। हमारे पास एक केक भी था, यह एक विशेष केक था जिसे हमने ऑर्डर किया था। मेरे कई रिश्तेदार और दोस्त आए। सभी ने उपहार भी दिए, हमने कुछ महत्वपूर्ण मेहमानों के लिए कुछ वापसी उपहारों की भी व्यवस्था की।
मैंने आपको बहुत याद किया, मैं वास्तव में आपकी कंपनी को याद कर रहा था।
अपना ख्याल रखना, और मुझे वापस लिखो।
आपका प्यार,
_________ (नाम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *