Home » Informal Letters » अपने पिता को घरेलू समाचार देते हुए एक पत्र लिखें – Write A Letter To Your Father Giving Him Some Home News in Hindi

अपने पिता को घरेलू समाचार देते हुए एक पत्र लिखें – Write A Letter To Your Father Giving Him Some Home News in Hindi

से,
____________ (नाम),
____________ (पता)
दिनांक: __/__/____ (तारीख)
प्यारे पापा,
मुझे आशा है कि आप वहां ठीक होंगे। मैं बिल्कुल ठीक हूं।
बहुत समय हो गया है हमने लिखा नहीं है। अब मुझे वहां पर थोड़ा सा खेद है। आपको यह जानकर खुशी होगी कि हमने घर का नवीनीकरण शुरू कर दिया है और यह बहुत अच्छा चल रहा है। हम सभी कुछ अन्य जिम्मेदारियों में काफी व्यस्त हैं। सभी बड़े निर्माण कार्य हो चुके हैं। आपको यह जानकर खुशी होगी कि हम सभी निर्माण में भी मदद करते हैं।
कार्यकर्ता ठीक काम कर रहे हैं और अगले सप्ताह से हम पेंटवर्क भी शुरू करने जा रहे हैं। जैसे ही पेंटवर्क खत्म हो जाएगा, हमारे पास चीजों को फिर से व्यवस्थित करने के लिए छोड़ दिया जाएगा। मुझे पता है कि आपकी यह स्थिति आपको काम में लगा रही है और यह समर्पण की मांग करती है। तो यह पूरी तरह से ठीक है, और हम सब समझते हैं। बड़े भाई द्वारा वित्त की देखरेख की जाएगी और माताजी वास्तव में खुश हैं कि वह जिम्मेदारियाँ उठा रहे हैं।
आपको इस जगह के बारे में किसी भी बात की चिंता नहीं करनी चाहिए। हम सब आपको बुरी तरह याद करते हैं। आपको बस इतना करना है कि अपना प्रोजेक्ट पूरा करें और जल्द से जल्द हमारे पास वापस आएं। आखिरकार, अब हमारे पास एक सुरक्षित और खुशहाल वातावरण में रहने के लिए एक नया घर है।
आपका प्यारा बेटा / बेटी,
___________ (नाम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *