Home » Thank You Letters » कॉलेज के छात्रों से शिक्षक को धन्यवाद पत्र – Thank You Letter to the Teacher from College Students in Hindi

कॉलेज के छात्रों से शिक्षक को धन्यवाद पत्र – Thank You Letter to the Teacher from College Students in Hindi

सेवा में,
________ (शिक्षक का नाम),
________ (स्कूल का नाम)
दिनांक:__/__/____,
प्रिय महोदय/महोदया, (शिक्षक का नाम)
मैं __________ (नाम), ________ (पाठ्यक्रम) के ____ – ____ (वर्ष-वर्ष) के पूरे बैच की ओर से लिख रहा हूं, हर उस विवरण को व्यक्त करने के लिए जिसे हम साझा करने के लिए तरस रहे हैं।
सबसे अच्छा मार्गदर्शक, शिक्षक होने के लिए और सबसे अच्छे दोस्त होने के लिए हर चीज से अधिक होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पहले साल से ही एक अद्भुत समर्थन रहे हैं, हम उस पहले दिन को कैसे भूल सकते हैं जब हम आपसे मिले थे जब आपने हमें जीवन की मूल बातें सिखाई थीं। आप वह व्यक्ति हैं जिसने हम में से प्रत्येक को यह एहसास कराया कि जीवन का नैतिक और नैतिक रुख कहां है, जो हमें लगता है कि वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है।
ऐसा कई बार हुआ है जब हमने उन नतीजों को महसूस किए बिना गलतियाँ कीं जिनका सामना करना पड़ रहा है। हाँ, लेकिन अब हम कह सकते हैं कि हमने नम्र और विनम्र होना सीख लिया है। सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें प्यार किए जाने के महत्व और समाज में सम्मान के महत्व का एहसास कराने के लिए धन्यवाद।
हम आपको हमेशा दिलों में जिंदा रखेंगे, और आप हमेशा हमारी दुआओं में रहेंगे। कॉलेज का समय अहसास का एक बड़ा समय होता है जहां हम वास्तव में फिसल कर कई गड्ढों में गिर सकते हैं। हमें प्रत्येक गड्ढे की गहराई को समझने और हमेशा चढ़ने में मदद करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।
अपना ख्याल।
आपका आभारी,
________ (संबंधित छात्रों के
नाम), ________ (बैच का नाम),
________ (बैच वर्ष)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *