Home » Office Letters » कंपनी छोड़ते समय सहकर्मी द्वारा कर्मचारी को धन्यवाद पत्र – Thank You Letter By Colleague To Employee When Leaving Company in Hindi

कंपनी छोड़ते समय सहकर्मी द्वारा कर्मचारी को धन्यवाद पत्र – Thank You Letter By Colleague To Employee When Leaving Company in Hindi

कंपनी छोड़ते समय कर्मचारी से नमूना धन्यवाद पत्र
दिनांक: __ /__ /____ (तारीख)
सेवा में,
______________ (सहकर्मी का नाम),
______________ (कंपनी का नाम),
______________ (पता)
से,
__________ (आपका नाम),
__________ (कंपनी का नाम),
__________ (पता)
विषय: धन्यवाद पत्र
प्रिय ____________ (नाम),
मुझे आशा है कि यह पत्र आपको अच्छे स्वास्थ्य में मिलेगा।
मैं यह पत्र एक मित्र के रूप में लिख रहा हूं, पद धारक के रूप में नहीं। हम दोनों ने एक साथ _________ (वर्षों) की एक अद्भुत यात्रा को खूबसूरती से कवर किया है। मैं चाहता हूं कि आपको पता चले कि आप सबसे अच्छे कर्मचारियों में से एक रहे हैं। मैंने हमेशा काम के प्रति आपके समर्पण की प्रशंसा की है और मुझे इसके लिए आपको बधाई देनी चाहिए।
आपने हमेशा मुझे दिखाया है और मुझे खुद को तलाशने और बढ़ने के लिए पर्याप्त मौके दिए हैं। मुझे बस इतना कहना है कि हमेशा मेरे लिए कवर करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। किसी और चीज से ज्यादा, हमें अपने आस-पास ऐसे लोगों की जरूरत है जिन पर हम भरोसा कर सकें, और आप मेरे लिए वही रहे हैं।
अंत में, मैं यह कहना चाहूंगा कि अपने जीवन के अगले चरण में बहादुर और खुश रहें। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।
संपर्क में रहना,
आपका ___________ (वास्तव में / ईमानदारी से),
_______ (नाम),
_______ (हस्ताक्षर)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *