Home » Letters in Hindi - पत्र लेखन (Patra) » Sukanya Samriddhi Yojana Account transfer Application from Post Office to Bank – सुकन्या समृद्धि खाता पोस्ट ऑफिस से बैंक में ट्रांसफर करने के लिए पत्र

Sukanya Samriddhi Yojana Account transfer Application from Post Office to Bank – सुकन्या समृद्धि खाता पोस्ट ऑफिस से बैंक में ट्रांसफर करने के लिए पत्र

सेवा में,

दिनांक: _______

श्रीमान शाखा प्रबंधक,
_______ (बैंक का नाम)
_______ ( स्थान )

महोदय,

सविनय निवेदन यह है कि मेरी पुत्री ________ (पुत्री का नाम) का सुकन्या समृद्धि खाता _________ (खाता नंबर) आपके पोस्ट ऑफिस में है परंतु ______________ (कारण) होने के कारण मुझे खाता ट्रांसफर करवाना है।

सविनय निवेदन यह है कि मैं अपनी पुत्री ________ (पुत्री का नाम) का सुकन्या समृद्धि खाता आपके ________ (बैंक का नाम) बैंक ________  ब्रांच में खुलवाना चाहता हूं।

मैं _________ निवासी हूं, यह शाखा मेरे घर के बहुत निकट है इसीलिए मैं अपनी पुत्री का सुकन्या समृद्धि खाता आपकी शाखा में खुलवाना चाहता हूं मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी पुत्री का सुकन्या समृद्धि खाता आप अपनी शाखा में खोलने का कष्ट करें।

अतः आपसे आग्रह है कि मेरी पुत्री का खाता ________ (बैंक का नाम) बैंक, ________  ब्रांच में ट्रांसफर करवाने हेतु मेरी एप्लीकेशन स्वीकार करें।

आपकी अति कृपा होगी।

धन्यवाद,

_______ ( अपना नाम),
_______ (खाता नंबर)
________ (फोन नंबर)
अनुक्रमांक: _______

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *