Home » Informal Letters » अपनी माताजी को डेली रूटीन के बारे में बताते हुए पत्र लिखें – Letter To Your Mother About Your Daily Routine in Hindi

अपनी माताजी को डेली रूटीन के बारे में बताते हुए पत्र लिखें – Letter To Your Mother About Your Daily Routine in Hindi

दिनांक: __/__/____,
से ________,
मुझे आशा है कि यह पत्र आपको अच्छे स्वास्थ्य में मिलेगा। एक लंबा समय हो गया है जब मैंने आपको पत्र नहीं लिखा है, इसलिए मैंने वास्तव में सोचा कि मुझे अब लिखना चाहिए। इस बिजी शेड्यूल में मैं आपको कई बार सबसे ज्यादा मिस करता हूं। मैं यह पत्र आपको अपनी दिनचर्या के बारे में बताने के लिए लिख रहा हूं।
मेरा दिन सुबह ________ (समय) से शुरू होता है और यह कुछ बुनियादी अभ्यासों से शुरू होता है ताकि मैं अपने पूरे दिन आलसी और नींद से भरा न रहूं। व्यायाम काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है। फिर मैं घर वापस आती हूँ और अपना नाश्ता और दोपहर का भोजन बनाती हूँ। मैं ________ तक कार्यालय जाता हूं (समय- AM/PM)। मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं समय पर पहुंचूं। कार्यालय में एक व्यस्त दिन होने के बाद, मैं ________ (समय- पूर्वाह्न / अपराह्न) तक वापस आ जाता हूं। / ( अपनी दिनचर्या का उल्लेख करें )
मेरे पास रात के खाने के लिए _______ (फल/नाश्ता/खाद्य विवरण) हैं और फिर अपने अगले दिन की योजना बनाएं। मेरे सभी कार्यदिवस बहुत समान हैं और सप्ताहांत पर मैं खुद को जीवित रखने के लिए अपने शौक का अभ्यास करने की कोशिश करता हूं।
बहुत समय हो गया है मैंने आपसे नहीं सुना। कृपया शीघ्र जवाब दें। मैं आपके पत्र की प्रतीक्षा कर रहा हूं।
बहुत सारे प्यार के साथ,
आपका प्रिय,
____________ (नाम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *