Home » Informal Letters » अपने मित्र को पत्र लिखिए, जो दुर्घटना का शिकार हो गया है – Letter to your friend who has met with an accident in Hindi

अपने मित्र को पत्र लिखिए, जो दुर्घटना का शिकार हो गया है – Letter to your friend who has met with an accident in Hindi

दिनांक:__/__/____

प्रिय __________ (नाम),

मैंने हाल ही में आपके ________ (दुर्घटना/चोट) के बारे में सुना है और मुझे इसके लिए वास्तव में खेद है। मुझे अभी-अभी _______ (जिस व्यक्ति से आपको पता चला उसका नाम) से खबर मिली और मैंने सोचा कि आपको एक पत्र लिखूं। मैं वास्तव में आपसे मिलने के लिए किसी भी तरह से समय निकालने के लिए सोच रहा था, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं नहीं मिल सका। लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं लगातार आपके संपर्क में रहूं।

टेलीफोन पर आपके _______ (परिवार के सदस्य) के साथ मेरी बात हुई और उन्होंने मुझे सभी परिदृश्यों से अवगत कराया। मैंने पहले ही अपने टिकट बुक कर लिए हैं और मैं जल्द ही वहां आपकी सहायता के लिए पहुंचूंगा। हो सकता है कि मैं _______ (कल/इस सप्ताह) नहीं आ पाऊंगा, लेकिन हां, निश्चित रूप से मैं जल्द ही वहां पहुंचूंगा।

हमें अपने कठिन समय से आगे बढ़ते रहना है और मुझे पता है कि यह आपके लिए बहुत कठिन है। मैं आपके हमेशा आपके साथ हूँ और आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ ।

जल्द ही मिलते हैं,

__________ (आपका नाम),

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *