Home » Request Letters » परियोजना (प्रोजेक्ट) को समय पर जमा न करने के लिए प्रधानाध्यापक को पत्र – Letter to Principal for Not Submitting Project on Time in Hindi

परियोजना (प्रोजेक्ट) को समय पर जमा न करने के लिए प्रधानाध्यापक को पत्र – Letter to Principal for Not Submitting Project on Time in Hindi

परियोजना के लिए प्रस्तुत करने की तिथि के विस्तार के लिए नमूना पत्र अनुरोध
सेवा में,
प्रधानाचार्य जी,
_____________ (कॉलेज का नाम),
_____________ (पता)
दिनांक: __ /__ /____ (तारीख)
से,
_____________ (छात्र का नाम),
_____________ (विभाग का नाम),
_____________ (पता)
विषय: परियोजना प्रस्तुत करने के लिए विस्तार के लिए अनुरोध
आदरणीय महोदय/महोदया,
उचित सम्मान के साथ, मैं बताना चाहता हूं, मैं __________ (छात्र का नाम) _________ (विभाग का नाम) से हूं, जिसका रोल नंबर ____________ (रोल नंबर) है।
मैं आपको यह सूचित करने के लिए यह पत्र लिख रहा हूं कि मैंने प्रोफेसर ____________ (प्रोफेसर का नाम) द्वारा _________ (विषय का नाम) दिनांक __________ (दिनांक) विषय के लिए परियोजना को पूरा नहीं किया है और प्रस्तुत नहीं किया है। स्टैंड बैक का प्रमुख कारण __________ था (थीसिस/बीमार/अन्य के साथ सबमिट न करने/इवेंट को प्रबंधित करने/नहीं करने का कारण बताएं)। जमा करने की अंतिम तिथि __________ (तारीख) थी।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया मुझे लगभग __________ (दिनों की संख्या) दिनों के लिए विस्तार दें। मैं वादा करता हूं कि मैं पाठ्यक्रम को कवर करने और अपने सिद्धांत को पूरा करने में सक्षम होऊंगा; अंततः अनुरोधित समय पर परियोजना को जमा करना।
कृपया मेरे मामले को वास्तविक मानें और मुझे परियोजना प्रस्तुत करने के लिए कुछ और दिन प्रदान करें।
आपका _____________ (धन्यवाद/सच्चाई/ईमानदारी से/ईमानदारी से),
______________ (नाम),
______________ (विभाग का नाम)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *