Home » Complaint Letters » विद्यालय के बाहर विक्रेताओं की समस्या की शिकायत करते हुए नगर निगम को पत्र – Write a Letter to Municipal Corporation Complaining About the Menace of Vendors Outside your School in Hindi

विद्यालय के बाहर विक्रेताओं की समस्या की शिकायत करते हुए नगर निगम को पत्र – Write a Letter to Municipal Corporation Complaining About the Menace of Vendors Outside your School in Hindi

आपके स्कूल के बाहर विक्रेताओं के खतरे के बारे में शिकायत करने वाले नगर आयुक्त को नमूना पत्र
से,
_________ (नाम),
_________ (पता)
दिनांक: __ / __ / ____ (तारीख)
सेवा में,
नगर निगम,
_________ (अधिकारी का नाम),
_________ (पता)
विषय: विक्रेताओं के कारण होने वाले खतरे
आदरणीय महोदय/महोदया,
मेरा नाम ________ (नाम) है और मेरा पता ___________ (पता) है। मैंने ________ (कक्षा) में _________ (स्कूल का नाम) में पढ़ा।
मैं यह पत्र स्कूल के गेट के बाहर रेहड़ी-पटरी वालों द्वारा हो रहे खतरे के बारे में आपकी चिंता को सामने लाने के लिए लिख रहा हूं। घटना _______ (तारीख) को समय ______ (समय) पर हुई। यह वह समय था जब उस दिन के लिए स्कूल खत्म हो रहा था।
___________ (इस पैराग्राफ में होने वाले खतरे का उल्लेख करें – (विक्रेताओं का समूह एक साथ आ रहा है और लड़ाई / लड़ाई तीव्र हो गई है / छात्र को चोट लगी है / विक्रेता में से एक को भी चोट लगी है / अन्य / इसका संक्षेप में उल्लेख करें)
मैं यह बताना चाहता हूं कि फाटकों के बाहर ________ (ये विक्रेता खड़े होने / पंजीकृत नहीं होने के लिए अधिकृत नहीं हैं) और फास्ट फूड बेचते हैं, फिर भी वे इतने सालों से वहां थे। और जो मामला सामने आया वह गंभीर था। अगर लोग इकट्ठा नहीं होते तो यह और भी घातक हो सकता था।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस तरह की किसी भी तरह की चूक को रोकने के लिए उचित कार्रवाई करें। मुझे उम्मीद है कि हमें जल्द ही कुछ प्रासंगिक उपाय मिलेंगे।
भवदीय,
___________ (नाम)
___________ (पता)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *