Home » School » चैरिटी कार्यक्रम के लिए प्रायोजन का अनुरोध करते हुए स्कूल द्वारा कंपनी को पत्र – Letter to Company by School Requesting Sponsorship for Charity Event in Hindi

चैरिटी कार्यक्रम के लिए प्रायोजन का अनुरोध करते हुए स्कूल द्वारा कंपनी को पत्र – Letter to Company by School Requesting Sponsorship for Charity Event in Hindi

से,
प्रधानाचार्य,
_________ (विद्यालय का नाम)
_________ (स्कूल का पता)
दिनांक:__/__/____
सेवा में,
_________ (कंपनी
के निदेशक), _________ (निदेशक का नाम),
_________ (पता)
विषय: मदद के लिए हाथ बढ़ाएं
महोदय/महोदया,
यह आपके ध्यान में लाने के लिए है कि, हम __________ (घटना विवरण) पर __________ (घटना विवरण) पर __________ (स्थान का नाम: स्कूल/ बड़ा कमरा)।
पत्र की मुख्य चिंता उसी के संबंध में प्रायोजन के लिए अनुरोध करना है। आपकी कंपनी सीएसआर गतिविधियों के लिए एक ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक सम्मानित संगठन होने के नाते, हम आपकी मदद और चिंता के लिए अनुरोध करते हैं। कम से कम राशि जिसकी हम अपेक्षा करते हैं वह है _______ (राशि का उल्लेख करें), बुनियादी आवश्यकताएं जो हम पूरी करेंगे वह होगी ________ (पिच करने के लिए बुनियादी आवश्यकताओं का उल्लेख करें)।
यहां मूल बैंक विवरण दिए गए हैं:
खाता संख्या:____________________
बैंक का नाम:____________________
IFSC कोड:____________________
ईमेल:____________
हम आपकी मूलभूत आवश्यकताओं जैसे _________ (टेलीफोन नंबर) पर विज्ञापनों के लिए टेलीफोन पर बातचीत कर सकते हैं। एक _________ (दान का उद्देश्य) के लिए, हमें आपके सहायक हाथों की आवश्यकता है। आपका योगदान _________ (दान विवरण) में मदद करेगा। हम त्वरित प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
आदरपूर्वक,
__________ (प्राचार्य का नाम)
__________ (स्कूल का नाम)
__________ (हस्ताक्षर)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *