Home » Authorization Letters » विश्वविद्यालय से ट्रांसक्रिप्ट लेने के लिए प्राधिकरण पत्र – Authorization Letter To Collect Transcript From University in Hindi

विश्वविद्यालय से ट्रांसक्रिप्ट लेने के लिए प्राधिकरण पत्र – Authorization Letter To Collect Transcript From University in Hindi

सेवा में,
निदेशक,
___________ (विश्वविद्यालय का नाम),
___________ (विश्वविद्यालय का पता)
दिनांक: __/__/____
से,
____________ (छात्र का नाम),
____________ (पता)
विषय: विश्वविद्यालय प्रतिलेख के संग्रह के लिए प्राधिकार पत्र
आदरणीय महोदया/सर,
मैं ______ (नाम), विश्वविद्यालय रोल नंबर _______ (रोल नंबर) रखने के लिए तत्काल ________ (नियोक्ता / विश्वविद्यालय आदि) को अपनी प्रतिलेख जमा करने की आवश्यकता है और चूंकि मैं स्वयं प्रतिलेख एकत्र करने के लिए __________ (नगर / स्थिति) में नहीं हूं, इसलिए मैं मैं ___________ (नाम) को ___________ (आधार संख्या / डीएल नंबर / अन्य पहचान पत्र) रखने के लिए अपनी ओर से इसे लेने के लिए अधिकृत कर रहा हूं।
मैं पूरी तरह से जागरूक हूं और हारने पर परिणाम के लिए जिम्मेदार हूं। मैं रिकॉर्ड के लिए अपनी सभी आवश्यक आईडी संलग्न कर रहा हूं।
धन्यवाद
भवदीय,
_________ (छात्र का नाम),
_________ (संपर्क विवरण),
_________ (ई-मेल पता)
संलग्नक: __________ (आईडी प्रूफ/आईडी कार्ड/कोई अन्य सहायक दस्तावेज)
नोट: विश्वविद्यालय अतिरिक्त दस्तावेज मांग सकता है या विश्वविद्यालय की नीति के अनुसार छात्र को छोड़कर किसी अन्य व्यक्ति को प्रतिलेख जारी करने से इनकार कर सकता है। प्रतिलेख संग्रह के लिए, आपसे अनुरोध है कि कृपया विश्वविद्यालय से संपर्क करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *