Home » Appreciation Letters » अच्छे परफॉरमेंस के लिए छात्र को प्रशंसा पत्र – Appreciation Letter To Student For Good Performance in Hindi

अच्छे परफॉरमेंस के लिए छात्र को प्रशंसा पत्र – Appreciation Letter To Student For Good Performance in Hindi

सेवा में,
______________ (छात्र का नाम),
______________ (कक्षा, स्कूल)
______________ (पता)
दिनांक: __ /__ /____ (तारीख)
विषय: अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रशंसा पत्र
प्रिय ____________ (छात्र का नाम),
मुझे उम्मीद है कि आप अच्छा कर रहे हैं।
मैं यह पत्र यह सुनिश्चित करने के लिए लिख रहा हूं कि मेरे सबसे प्रतिभाशाली छात्र को अच्छी प्रशंसा मिले। मैंने देखा है कि आप पूरे वर्ष एक अच्छे छात्र रहे हैं और आपको उसी के संबंध में फीडबैक प्राप्त करना चाहिए।
आपके द्वारा अब तक प्रस्तुत किए गए आपके सभी कार्यों से मैं प्रभावित हूं, और मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आपने उन्हें पूरा करने के लिए कितना समर्पण किया है। मैं आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले समय प्रबंधन के तरीकों से खुश हूं और मुझे कहना होगा, आप अन्य छात्रों की भी उसी के साथ मदद कर सकते हैं। जब आप अन्य छात्रों की समस्याओं का समाधान करते हैं तो मैं आपको वास्तव में मददगार और धैर्यवान पाता हूं। यह वास्तव में आप पर मेहरबान है।
उस भावना को ऊंचा रखें और आत्मविश्वास को बढ़ने दें। आज आप जैसे हैं वैसे ही रहें, और हमेशा बेहतर होने के लिए अच्छे तरीके खोजें। यदि आप बाद में किसी भी समय संपर्क में रहना चाहते हैं, तो मैं अपना आधिकारिक संपर्क विवरण नीचे छोड़ रहा हूं।
मैं आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।
______________ (नाम),
______________ (हस्ताक्षर)
______________ (संपर्क विवरण)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *