Home » Bank Letters » एटीएम से नगदी न मिलने पर राशि की कटौती के संबंध में शाखा प्रबंधक को आवेदन पत्र – Application to Branch Manager Regarding Cash not Received from ATM But Amount Deducted in Hindi

एटीएम से नगदी न मिलने पर राशि की कटौती के संबंध में शाखा प्रबंधक को आवेदन पत्र – Application to Branch Manager Regarding Cash not Received from ATM But Amount Deducted in Hindi

सेवा में,
शाखा प्रबंधक,
____________ (बैंक का नाम)
____________ (शाखा का पता)
दिनांक: __/__/____ (दिन/माह/वर्ष),
विषय- एटीएम से नगदी नहीं मिली लेकिन खाता संख्या ________ से खाते काटे गए (बैंक खाता संख्या)
आदरणीय महोदय,
मैं, ____________ (नाम) आपकी शाखा के साथ एक ____________ (बचत/चालू) खाता (बैंक खाता संख्या) रखता हूं। मैं यह पत्र आपके _________ (एटीएम स्थान) एटीएम से _________ (तारीख) को किए गए नकद निकासी के प्रयास के संबंध में लिख रहा हूं। मैंने ___________ (राशि) की राशि निकालने का प्रयास किया था, हालांकि, एटीएम से राशि नहीं निकली, हालांकि, मेरे खाते में राशि __________ (कटौती की गई राशि) के साथ काट ली गई।
सौभाग्य से, मेरे पास __________ (आहरण पर्ची/एसएमएस पुष्टिकरण/पासबुक प्रविष्टि) है। इसकी प्रति आपके संदर्भ के लिए इस पत्र के साथ संलग्न है।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया इस मामले को देखें और मेरे खाते में __________ (कटौती की गई राशि) की वापसी की व्यवस्था करें।
भवदीय,
________ (नाम)
________ (खाता संख्या)
________ (लेनदेन संख्या)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *