Home » Bank Letters » पते में सुधार के लिए बैंक प्रबंधक को आवेदन पत्र – Application to Bank Manager for Correction of Address in Hindi

पते में सुधार के लिए बैंक प्रबंधक को आवेदन पत्र – Application to Bank Manager for Correction of Address in Hindi

सेवा में,
शाखा प्रबंधक,
____________ (बैंक का नाम),
____________ (शाखा का पता)
दिनांक: __/__/____ (तारीख)
विषय: खाता संख्या _____________ (खाता संख्या) के लिए पते में सुधार
आदरणीय महोदय/महोदया,
मैं आपकी तरह की चिंताओं में लाना चाहता हूं कि मेरा नाम ___________ (नाम) है और मैं आपकी शाखा में एक __________ (बचत/ऋण/जमा-खाते का प्रकार) खाता रखता हूं, जिसमें खाता संख्या _________ (आपका खाता संख्या) है।
मैं यह बताना चाहता हूं कि, जबकि ____________ (खाता खोलना/केवाईसी के समय/पते में परिवर्तन/अपनी बात का उल्लेख करते समय) मेरे द्वारा प्रदान किए गए दस्तावेजों में मेरा पता _________ (पता प्रमाण पर पता) का उल्लेख था, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से जब मैंने अपने लिंक किए गए लिंक की जांच की ___________ (इंटरनेट बैंकिंग/शाखा/आदि) के माध्यम से पता। मैंने पाया कि मेरे बैंक खाते से जुड़ा आवासीय पता यानी ________ (गलत पता) गलत है और इसके कारण मैं अपने खाते में कोई विवरण या अन्य बैंकिंग संबंधित दस्तावेज वितरित करने में असमर्थ हूं। पता।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरे पते को सही पते के साथ अपडेट करें, यानी पता प्रमाण में उल्लिखित __________ (सही पता) ताकि आने वाले भविष्य में मेरे दरवाजे पर पहुंचाने के लिए कोई भी बयान या दस्तावेज छूट न जाए।
उल्लिखित आवश्यकताओं के अनुसार कृपया इस आवेदन के साथ संलग्न ग्राहक अनुरोध प्रपत्र, आवेदन पत्र, पते के प्रमाण की प्रति, और ________ (कोई अन्य आवश्यक दस्तावेज) प्राप्त करें।
कृपया इसे एक वास्तविक मुद्दा मानें और जल्द से जल्द पते में सुधार करके मेरी मदद करें।
आपका सही मायने में,
___________ (हस्ताक्षर)
___________ (नाम),
___________ (खाता संख्या),
___________ (शाखा का पता),
___________ (आईएफएससी कोड)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *