Home » Leave Application » शहर से बाहर जाने के लिए माता – पिता द्वारा स्कूल में छुट्टी का अनुरोध करने के लिए आवेदन पत्र – Application for Leave in School for Going Out Of Station by Parents in Hindi

शहर से बाहर जाने के लिए माता – पिता द्वारा स्कूल में छुट्टी का अनुरोध करने के लिए आवेदन पत्र – Application for Leave in School for Going Out Of Station by Parents in Hindi

सेवा में,
प्रधानाचार्य जी,
____________ (स्कूल का नाम),
____________ (पता)
दिनांक: __/__/____ (तारीख)
से,
___________ (माता-पिता का नाम),
___________ (संदर्भ के लिए छात्र का नाम),
___________ (कक्षा)
विषय: आवेदन छोड़ें
आदरणीय महोदय,
मेरा नाम _________ (माता-पिता का नाम) है। मैं ___________ (छात्र का नाम) का अभिभावक/अभिभावक हूं, कक्षा __________ (छात्र की कक्षा) में पढ़ रहा हूं, जिसका रोल नंबर ___________ (रोल नंबर) है।
मैं आपसे मेरे _________ (बेटा/बेटी) के लिए छुट्टी देने का अनुरोध करने के लिए लिख रहा हूं। इसका कारण _________ (गृहनगर का दौरा/पारिवारिक यात्रा/राष्ट्रीय प्रतियोगिता/छुट्टियों का सही कारण बताएं); लगभग _________ (दिनों की संख्या) दिनों के लिए _________ से ________ तक।
मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि इसे एक वास्तविक आवेदन के रूप में मानें और दिए गए कारण को स्वीकार करें। मैं किसी और सत्यापन के लिए अपना संपर्क विवरण प्रदान कर रहा हूं:
_______________ (संपर्क नंबर),
__________ (ईमेल),
विश्वासपूर्वक/ईमानदारी से/धन्यवाद,
_____________ (माता-पिता का नाम),
_________ (हस्ताक्षर)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *