स्कूल बस सेवा के बारे में शिकायत पत्र – Complaint Letter About School Bus Service in Hindi

सेवा में,
प्रधानाचार्य जी,
_________ (विद्यालय का नाम)
_________ (विद्यालय का पता)
दिनांक: __/__/____
विषय: स्कूल बस सेवा के संबंध में शिकायत
आदरणीय महोदय/महोदया,
उचित सम्मान के साथ, मेरा नाम ___________ (छात्र का नाम) है, कक्षा _________ (कक्षा) में पढ़ रहा है, जिसमें रोल नंबर _________ (रोल नंबर जारी किया गया है), बस रूट और बस नंबर ___________ (बस रूट और बस रूट और स्कूल बस सुविधा का लाभ उठा रहा है) बस संख्या)
मैं बस सेवा के साथ हमारे मुद्दों में से एक पर आपकी चिंता व्यक्त करना चाहता हूं। बहुत विशिष्ट होने के लिए, मुझे बस मार्गों ______ (बस रूट) के लिए अधिकृत ________ (बस नंबर) के साथ समस्याएं आ रही हैं।
सबसे बड़ी चिंता यह है कि बस कभी समय पर नहीं होती है। हमारे पास बस ड्राइवर द्वारा स्वयं प्रदान किया गया एक विशिष्ट समय है और उसने कभी भी शेड्यूल का पालन नहीं किया है। __________ (प्रत्येक दिन सीट पर एक अलग ड्राइवर/कंडक्टर होता है, और माता-पिता इस ड्राइवर एक्सचेंज को लेकर चिंतित रहते हैं)। इसके अलावा, बस __________ (नंबर प्लेट भी कभी-कभी भिन्न होती हैं, जिससे पहचानना मुश्किल हो जाता है। विनिमय अक्सर भ्रम और असुरक्षा की भावना की कमी का कारण बनता है)। ____________ (यहां सेवाओं के संबंध में अपने सभी मुद्दों का उल्लेख करें)
मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि आप यहां के प्रबंधन पर गहराई से विचार करें और हमें बसों के साथ एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करें।
उस पर आपकी त्वरित कार्रवाई अत्यधिक बाध्य होगी।
भवदीय/ईमानदारी से,
__________ (छात्र का नाम)
__________ (रोल नंबर)


Leave a Comment

LettersinHindi.com © 2024 DMCA.com Protection Status Privacy Policy  |   Disclaimer  |   Terms of Use