Home » Authorization Letters » बैंक में पैसा निकालने के लिए ऑथराइज़ेशन पत्र – Authorization Letter to Withdraw Money in Bank in Hindi

बैंक में पैसा निकालने के लिए ऑथराइज़ेशन पत्र – Authorization Letter to Withdraw Money in Bank in Hindi

सेवा में,
शाखा प्रबंधक,
____________ (बैंक का नाम),
____________ (पता)
दिनांक: __/__/____ (तारीख)
से,
____________ (अधिकार देने वाले व्यक्ति का नाम),
____________ (अधिकार देने वाले व्यक्ति का पता)
विषय : धन आहरण के लिए प्राधिकार पत्र
आदरणीय महोदय/महोदया,
मैं यह बताना चाहता हूं कि मैं ___________ (आपका नाम) हूं और मेरे पास आपके बैंक खाते में एक __________ (बचत/चालू-खाते का प्रकार) है। _________।
मैं बैंक से धन एकत्र करने के लिए अनुपलब्ध हूं, एतद्द्वारा श्री/श्रीमती/श्रीमती _________ (नाम) को अपने खाते ______________ (खाता संख्या) के लिए रु.________ (राशि) की राशि निकालने के लिए अधिकृत करता हूं। मेरी उपलब्धता का कारण यह है कि मैं ________ हूं (बैंक में न आ पाने का कारण – किसी जरूरी काम / व्यक्तिगत कारण / चिकित्सा कारण / किसी अन्य के लिए / पूरी तरह से व्यस्त)।
मैं इस पत्र के साथ अधिकृत व्यक्ति को मेरे द्वारा हस्ताक्षरित _________ (राशि) का चेक, दिनांक ________ (चेक जारी करने की तिथि) सौंप रहा हूं। मैं इस पत्र को ले जाने वाले और नीचे हस्ताक्षर को प्रमाणित करने वाले अधिकृत व्यक्ति का आईडी प्रूफ भी संलग्न कर रहा हूं।
हस्ताक्षर:_______________
किसी भी प्रश्न के मामले में निम्नलिखित संपर्क विवरण पर मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें:
_________ (संपर्क नंबर),
_________ (ईमेल आईडी)
भवदीय,
_________________ (नाम)
_________ (खाता संख्या)
संलग्नक: आईडी प्रमाण की प्रति
नोट: बैंक तीसरे पक्ष के भुगतान के लिए अतिरिक्त विवरण और कोई अन्य आवश्यक दस्तावेज मांग सकता है। आपसे अनुरोध है कि कृपया तृतीय-पक्ष नकद निकासी के लिए अपने बैंक से संपर्क करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *